महान बॉक्सर Mike Tyson एक बार फिर रिंग में रखेंगे कदम, यूट्यूबर से करेंगे मुकाबला, जानें पूरी डिटेल्स

 बॉक्सिंग की दुनिया में माइक टायसन बहुद बड़ा नाम है। इस दिग्गज मुक्केबाज ने अपने पंच से कई मुक्केबाजों के करियर खत्म किए हैं। साल 2005 में अपना आखिरी मुकाबला खेलने वाले टायसन अब एक बार फिर रिंक में उतरने की ठान चुके हैं। टायसन एक बार फिर बॉक्सिर रिंग में उतरेंगे। टायसन का मुकाबला यूट्यूबर से मुक्केबाज बने जैक पॉल से होगा।ये मुकाबला अब से दो महीने बाद यानी 20 जुलाई को टेक्सास के एर्लिंग्टन में स्थित एटी एंड टी स्टेडियम में खेला जाएगा। 1980-90 के दशक में अपने खेल से आतंकित करने वाले टायसन ने कहा कि उन्हें दो दशक बाद एक बार फिर रिंग में उतरने से किसी तरह की परेशानी नहीं है। पूर्व हैवीवेट चैंपियन टायसन ने कहा कि वापसील का फैसला लेना उनके लिए मुश्किल नहीं था। उन्होंने कहा कि, इसमें ज्यादा सोचना नहीं पड़ा। वह नए हैं और इस खेल में आने वाले नए खिलाड़ी हैं। मैं इस खेल जगत को इसकी गहराइयों से प्यार करता हूं मैं अभी भी ऐसा करता हूं। ये ऐसी चीज है जो मैं करना चाहता था। टायनस का पॉल से मुकाबला 8 राउंड का होगा और हर राउंड दो-दो मिनट का होगा। इसे टेक्सास की मुक्केबाज ईकाई ने मंजूरी दी है। 

May 16, 2024 - 12:05
 0  31
महान बॉक्सर Mike Tyson एक बार फिर रिंग में रखेंगे कदम, यूट्यूबर से करेंगे मुकाबला, जानें पूरी डिटेल्स

 बॉक्सिंग की दुनिया में माइक टायसन बहुद बड़ा नाम है। इस दिग्गज मुक्केबाज ने अपने पंच से कई मुक्केबाजों के करियर खत्म किए हैं। साल 2005 में अपना आखिरी मुकाबला खेलने वाले टायसन अब एक बार फिर रिंक में उतरने की ठान चुके हैं। टायसन एक बार फिर बॉक्सिर रिंग में उतरेंगे। टायसन का मुकाबला यूट्यूबर से मुक्केबाज बने जैक पॉल से होगा।

ये मुकाबला अब से दो महीने बाद यानी 20 जुलाई को टेक्सास के एर्लिंग्टन में स्थित एटी एंड टी स्टेडियम में खेला जाएगा। 1980-90 के दशक में अपने खेल से आतंकित करने वाले 

टायसन ने कहा कि उन्हें दो दशक बाद एक बार फिर रिंग में उतरने से किसी तरह की परेशानी नहीं है। 

पूर्व हैवीवेट चैंपियन टायसन ने कहा कि वापसील का फैसला लेना उनके लिए मुश्किल नहीं था। उन्होंने कहा कि, इसमें ज्यादा सोचना नहीं पड़ा। वह नए हैं और इस खेल में आने वाले नए खिलाड़ी हैं। मैं इस खेल जगत को इसकी गहराइयों से प्यार करता हूं मैं अभी भी ऐसा करता हूं। ये ऐसी चीज है जो मैं करना चाहता था। 

टायनस का पॉल से मुकाबला 8 राउंड का होगा और हर राउंड दो-दो मिनट का होगा। इसे टेक्सास की मुक्केबाज ईकाई ने मंजूरी दी है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow